Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इन दोनों सितारों का ब्रेकअप पहले ही हो चुका था लेकिन खबरें बाहर ना आए इसे लेकर थोड़ी सावधानी बरती गई. वहीं अब ब्रेकअप खबरें लीक होने के बाद शमिता शेट्टी पहली बार घर के बाहर दिखाई दीं. इस दौरान शमिता ने फोटो तो जरूर खिंचवाई लेकिन बातचीत से बचती जरूर दिखीं.


ब्रेकअप के बाद पहली बार हुईं स्पॉट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें आने के बाद एक्ट्रेस हाल ही में कैमरे में कैद हुईं. इस खास मौके पर शमिता ने पैपराजी के सामने पोज तो जरूर दिए लेकिन बात करने से बचती जरूर दिखीं. शमिता नियॉन कलर का वनपीस स्टाइल कोट पहने हुई थीं. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था और बालों को बांधे हुए दिखीं.


 



 


शमिता शेट्टी के बर्थडे में पहुंचीं


दरअसल, शमिता शेट्टी की बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का 8 जून को बर्थडे था. ये बर्थडे पार्टी मुंबई के वर्ली में fammm restaurant में रखी गई थी. इसी सेलिब्रेशन में शामिल होने के दौरान एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट हुईं.


 



 


खबर को दबाना चाहते हैं शमिता और राकेश


हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywooflife में छपी खबर के अनुसार सूत्रों की मानें तो ये दोनों सितारे अपने ब्रेकअप की खबरों को दबाना चाहते हैं. शमिता और राकेश नहीं चाहते कि उनके रिश्ते का सच बाहर किसी को पता चले. इसी वजह से दोनों एक दूसरे के दोस्त बनकर रहना चाहते हैं. खास बात कि ब्रेकअप के बाद ना तो शमिता और ना ही राकेश की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है. इन दोनों की लव स्टोरी 'बिग बॉस ओटीटी' से शुरू हुई थी. जिसके बाद 'बिग बॉस सीजन 15' में भी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई. वहीं अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को चौंका दिया है.


 


यह भी पढ़ें- She Season 2 Trailer: 'आश्रम 3' की सीधी-साधी पम्मी पहलवान हुईं बोल्ड, जमकर दिए इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें