Shilpa Shinde Love Story: टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. शिल्पा लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने अपने टैलेंट से यहां एक खास पहचान बनाई है. शिल्पा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी शो भाबी जी घर पर हैं के जरिए मिली है. इस शो में शिल्पा ने सालों तक अंगूरी भाभी के किरदार में जान फूंकी और हर फैन के दिलों पर राज करने लगीं. हालांकि शिल्पा ने कई सालों तक इस शो को करनी के बाद बीच में छोड़ दिया. वैसे ये तो हुई प्रोफेशनल लाइफ की बात लेकिन शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी कम उतार-चढ़ाव भरी नहीं रही. शिल्पा 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक अनमैरिड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टूट गई थी शादी


शिल्पा के अब तक शादी ना करने के पीछे दर्दनाक वजह है. दरअसल, शिल्पा की शादी एक मौके पर होते-होते टूट गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस इतनी डिप्रेस हो गईं कि उन्होंने अब तक शादी करने का मन नहीं बनाया है. 2009 की बात है, शिल्पा का रिश्ता अपने को-स्टार और टेलीविजन एक्टर रोमित राज से जुड़ चुका था. दोनों की सगाई हो चुकी थी और ये शादी करने ही वाले थे. यहां तक कि शादी के कार भी छप चुके थे और शादी की रस्में शुरू होने ही वाली थी लेकिन एनमौके पर शिल्पा ने खुद इस शादी को तोड़ दिया.


इस वजह से हुआ ब्रेकअप


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने रोमित से एनमौके पर रिश्ता तोड़ने की वजह बताते हुए कहा था कि उन्होंने शिल्पा के पेरेंट्स की बेइज्जती की थी इसलिए वो शादी से पीछे हट गईं क्योंकि उनके लिए माता-पिता के सम्मान से बढ़कर कुछ नहीं है.बहरहाल, इस रिश्ते के टूटने के बाद शिल्पा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने करियर में बिज़ी हो गईं. उन्होंने बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया और इसकी विनर बनकर बाहर निकलीं. हालांकि इसके अलावा भी उन्होंने कई शोज किए लेकिन फिर विवादों के चलते उन्हें छोड़ भी दिया.