नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बाद पति राहुल नागल के साथ हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंच गई हैं. शादी के बाद दोनों काफी बिजी रहे, जिसके चलते वे हनीमून पर नहीं जा सके. लेकिन अब टाइम मिलते ही श्रद्धा और राहुल मालदीव में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में श्रद्धा आर्या ने मालदीव से कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 


बिकिनी में बिखेरा हुस्न का जलवा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रद्धा (Shraddha Arya) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट बिकिनी पहन रखी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पूल किनारे डांस कर रही हैं. उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ और वह मस्ती में झूम रही हैं. वीडियो में श्रद्धा (Shraddha Arya) का बोल्ड अवतार देख फैंस के होश उड़ गए हैं और वे कमेंट सेक्शन में उन्हें हॉटी, गॉर्जस और हॉट कह रहे हैं. 



एक महीने पहले हुई थी शादी


बता दें कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) 16 नवंबर, 2021 को राहुल नागर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, जो नेवी कमांडर हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. इस वेडिंग फंक्शन में 'कुंडली भाग्यश्री' के को-स्टार्स अंजुम फकीह, सुप्रिया शुक्ला और 'बालिका वधू' स्टार शशांक व्यास और अन्य सितारों ने शिरकत की थीं.


प्रीता के रोल से फेमस हुईं श्रद्धा आर्या


श्रद्धा (Shraddha Arya) के करियर की बात करें तो वह साल 2004 में टैलेंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टर्स की खोज' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने कई शोज में काम किया है, जिसमें 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुमकुम भाग्य' शामिल हैं. उन्होंने 'कुंडली भाग्य' में फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर प्रीता अरोरा का किरदार निभाया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया.


यह भी पढ़ें- मैनेजर की सगाई में सब कुछ भूल जमकर नाचीं शहनाज गिल, ब्लैक शिमरी ड्रेस में ढाया कहर


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर


 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें