Smriti Irani in Anupamaa: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के पॉपुलर शो 'अनुपमा' को लेकर लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो में स्मृति ईरानी की एंट्री होने वाली है. इस खबर के आते ही फैंस खुश हो गए थे. लेकिन अब इन खबरों के पीछे का सच सामने आ गया है. स्मृति ईरानी ने बताया कि वो इस शो में आएंगी या फिर नहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मृति ईरानी ने बताया सच
स्मृति ईरानी के 'अनुपमा' (Anupamaa) शो में कास्ट होने को लेकर लगातार खबरें आ रही थीं. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस 15 साल बाद 'अनुपमा' शो में बतौर कैमियो दिखेंगी. लेकिन हाल हाल ही में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट में इस खबर के नीचे कमेंट में फेक न्यूज लिखा. जिससे साफ हो गया कि फिलहाल वो राजनीति में ही फोकस कर रही हैं और उनके राजन शाही के शो में आने की खबरें 100 फीसदी झूठी हैं. 


 



 


क्या रुपाली गांगुली के शो Anupamaa में एंट्री ले रहीं स्मृति ईरानी? 15 साल बाद निभाएंगी ये रोल


तुलसी वीरानी का किरदार हो गया अमर


एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति ईरानी ने तुलसी वीरानी का रोल निभाया था. इस शो में तुलसी ने कई जनरेशन को अपने सामने देखा और मां, बहू, सास से लेकर दादी तक का रोल प्ले किया. सालों साल चले इस शो ने स्मृति ईरानी को टेलीविजन की टॉप एक्ट्रेस बना दिया था. 



इस फिल्म में आखिरी बार आई थीं नजर


स्मृति ईरानी फिलहाल फिल्मों और टीवी से दूर अपने राजनीतिक करियर पर ही पूरा फोकस कर रही हैं. इनकी आखिरी बंगाली फिल्म 'अमृता' थी जो 2012 में आई थी. फिलहाल एक्ट्रेस के कमेंट से फैंस तो ना खुश हो गए. लेकिन इतना जरूर है कि 'अनुपमा' में आने वाले एपिसोड में आपको जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं. इस सीरियल ने हाल ही में 15 साल का लीप लिया है. जिसके बाद शो के कई सितारों ने इसे अलविदा कह दिया.


 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.