The Great Indian Kapil Show Season 2: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी समय से अपने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शो के पहले सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ मार्च में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुई थी. शो को दर्शकों को खूब प्यार मिला. कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह अपनी दमदार कॉमेडी से शो में आए तमाम गेस्टस के साथ-साथ दर्शकों को खूब हंसाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी को उनका ये शो खूब पसंद आया, लेकिन अब शो का पहला सीजन जल्द खत्म होने वाला है, जिसका फिनाले 22 जून को होने वाला है, लेकिन इसके साथ ही शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज है और वो ये है शो का दूसरा सीजन आने वाला है. जी हां, हाल ही में शो में अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों और मेहमानों को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शो के दूसरे सीजन का ऐलान किया है, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं. 



जल्द आएगा शो का दूसरा सीजन 


दरअसल, शो के बंद होने की अनाउंसमेंट सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर कर के दी, जिसके साथ उन्होंने फैंस के लिए एक गुड न्यूज भी दी. वीडियो में कपिल ने सीजन 2 के बारे में हिंट दिया है. साथ ही कपिल ने फैंस को इतना सारा प्यार देने के लिए भी धन्यवाद भी कहा, जिसके बाद उन्होंने शो के खत्म होने की अनाउंसमेंट की और कहा, 'जल्द मिलते हैं अगले सीजन में, नेटफ्लिक्स पर'. वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा, 'एंटरटेनमेंट की बारिश होगी दोबारा, क्योंकि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में'.


ब्रेकअप के बाद कितनी बदल गईं अनन्या पांडे, इटली की ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस; शेयर की ऐसी PHOTOS



ये गुड न्यूज सुनने के बाद फैंस हुए खुश 


सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो शो के दूसरे सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज शो को लेकर टीवी पर आओ'. किसी यूजर ने लिखा, 'इतना छोटा सीजन क्यों रखा बड़ा बनाना चाहिए था'. वहीं, कोई पूछ रहा है कि शो का दूसरी सीजन कब आने वाला है. बता दें, इस शो के कुल 12 एपिसोड आ चुके हैं और 22 जून को शो का 13 एपिसोड आएगा, जिसके कुछ महीनों बाद दूसरी सीजन आएगा.