Surbhi Jyoti Struggle: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) एक एक्ट्रेस है जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ती ही रहती हैं. सुरभि ने बेहद कम समय में खूब नाम कमाया है और उनकी इसी सफलता से जलन महसूस कर कुछ लोग उन्हें बुरा भला भी कह देते हैं और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था. 


एक्ट्रेस पर उठाई उंगली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कुबूल है' की जोया, 'नागिन' की श्रावणी बनकर सुरभि (Surbhi Jyoti) ने अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया है. एक्ट्रेस ने अपने हुनर से बेहद कम समय में उन ऊंचाइयों को हासिल किया, जिसके सपने आज भी कुछ पुराने टीवी एक्टर देखते हैं. लेकिन एक्ट्रेस की इस आसान सफलता से कई लोगों को जलन भी महसूस हुई. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जो एक्टर उनके साथ काम करते थे वही लोग उनकी क्षमता पर उंगली उठाने लगे थे.




 



लोग कहते थे अजीबोगरीब बातें


बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, सुरभि (Surbhi Jyoti) ने कहा था कि जब आपको एक आसान सफलता मिलती है, तो लोग इसे पचा नहीं पाते हैं. उनके साथ के एक्टर्स कहते थे कि कम पैसे में नई लड़की उठा के ले आते हैं, टैलेंट कुछ होता नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसे लोगों से बचती हूं, क्योंकि मुझे उनके बारे में बुरा लगता है क्योंकि वो सिर्फ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. अगर मैं यह सब निकाल दूं तो अब तक का मेरा करियर शानदार रहा है.


 


सुरभि का करियर


सुरभि (Surbhi Jyoti) ने यह भी कहा कि लोगों को अपने करियर के रूप में अभिनय को चुनने के लिए भी आंका जाता है. उन्होंने बताया कि समाज इसे एक गलत पेशा मानता है और उसे लगता है कि जो लड़कियां इस पेशे में हैं वे अच्छी नहीं हैं. उन्होंने करण सिंह ग्रोवर और पर्ल वी पुरी के साथ जुड़े होने की भी बात कही. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करेंतो, 'कुबूल है', 'कुबूल है 2.0' और 'नागिन 3' के अलावा, सुरभि ने मेयांग चांग के साथ 'प्यार तूने क्या किया' के तीन सीजन भी होस्ट किए हैं. इसके अलावा सुरभि कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं.


यह भी पढ़ें- जब इन सितारों की लव बाइट को देख घूम गया फैंस का दिमाग, बदनामी हुई सो अलग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page