Charu Asopa Rajeev Sen Divorced: राजीव सेन और चारू असोपा के बीच जब बात नहीं बनी तो अब फाइनली दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. दोनों का तलाक लगभग पक्का हो चुका है. ऑफिशियल पेपर्स पर दोनों साइन कर चुके हैं और अब अगली तारीख पर उनके अलग होने पर मुहर लग जाएगी. लेकिन ये क्या तलाक से ठीक पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने एक वीडियो शेयर कर चारू असोपा पर कई आरोप लगाए हैं और तलाक के पीछे की असल वजह भी बता दी है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव सेन ने वीडियो में क्या कहा
सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने वीडियो शेयर कर कहा कि सुबह उठते ही चारू यही सोचते हैं कि आज क्या आरोप बनाकर लगाया जाए. इतना ही नहीं उनके मुताबिक ‘चारू को लगता है कि वो व्यूज पाने के लिए बेटी का नाम लेते हैं लेकिन मेरे पासे तो मेरी बेटी जियाना है हरी नहीं. हमारा रास्ता अलग हो चुका है पेपर रेडी हैं और जल्द ही तलाक भी हो जाएगा लेकिन मैं कहूंगा कि तुम बिना जियाना के ब्लॉग बनाकर देखो. कितने व्यूज आएंगे. 


दोनों के बीच चल रही है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग
काफी समय से दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है दोनों के बीच जो भी विवाद हो इनकी सारी बातें सोशल मीडिया पर आ जाती हैं. राजीव पहले भी ये बात बता चुके हैं कि उन दोनों के बीच की हर बार चारू सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं फिर चाहे वो लड़ाई झगड़ा ही क्यों ना हो. राजीव ने इस पर विरोध भी जताया लेकिन चारू ने ये सब करना जारी रखा लिहाजा अब राजीव भी सोशल मीडिया या यूट्यूब के जरिए ही अपनी बात कहते नजर आते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी भड़ास निकाली है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं