Dayaben ki Wapsi: हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था क्योंकि उन्हें वो खुशखबरी मिली जिसका इंतजार वो पिछले कई साल से कर रहे थे. दयाबेन का किरदार कई साल से शो से नदारद है लेकिन अब शो के नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि दयाबेन की वापसी होने जा रही है. जैसे ही ये प्रोमो में शेयर किया गया तो सोशल मीडिया पर खूब शोर मचा. हर कोई दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर खुशी से झूम उठा था. पर अब फैंस को बड़ा झटका लगने जा रहा है.


नहीं होगी दयाबेन की वापसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हालिया एपिसोड को देखकर ये साफ हो गया है कि दयाबेन की वापसी शो में नहीं हो रही है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सुंदरलाल जेठालाल से वादा करते हैं कि वो हर हाल में दयाबेन को मुंबई लेकर आएंगे. लेकिन बाद में दिखाया गया है कि वो वादा उन्होंने जोश में कर दिया था बल्कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला. ये एपिसोड देखते ही साफ हो गया कि दयाबेन नहीं आ रही है जिससे दर्शक एक बार फिर निराश हो गए हैं. 



ना दयाबेन की हो रही वापसी, ना पोपटलाल की हो रही शादी


शो के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन की वापसी हो जाए और पोपटलाल की शादी लेकिन दोनों ही मामलों को लेकर दर्शकों की बेसब्री और इंतजार बढ़ता ही जा रहा है. ना तो पोपटलाल की शादी ही हो रही है और ना ही दयाबेन ही वापस आ रही हैं. ऐसे में अब शो को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. लोग दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप मेकर्स पर लगा रहे हैं.   


यह भी पढ़ेंः kimi katkar: 'जुम्मा चुम्मा गर्ल' के बेटे हैं बहुत हैंडसम, PHOTO देख लोगों के उड़े होश, कहा- 'स्टाइल में मां से भी आगे'



एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें