kimi katkar: 'जुम्मा चुम्मा गर्ल' के बेटे हैं बहुत हैंडसम, PHOTO देख लोगों के उड़े होश, कहा- 'स्टाइल में मां से भी आगे'
Advertisement
trendingNow11213560

kimi katkar: 'जुम्मा चुम्मा गर्ल' के बेटे हैं बहुत हैंडसम, PHOTO देख लोगों के उड़े होश, कहा- 'स्टाइल में मां से भी आगे'

kimi katkar: एक्ट्रेस किमी काटकर (kimi katkar) ने 80 और 90 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया. उन्होंने साल 1992 में फोटोग्राफर और फिल्म मेकर शांतनु शौरी से शादी की थी, जिसके बाद किमी ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. 

 

kimi katkar

Kimi Katkar son: साल 1991 में फिल्म 'हम'(Hum) रिलीज हुई थी जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गोविंदा (Govinda), रजनीकांत (Rajinikanth) और किमी काटकर (Kimi Katkar) ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म का गाना ‘जुम्मा चुम्मा' आज भी लोगों को याद है जिसे किमी (Kimi Katkar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर ही फिल्माया गया था. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि आज भी किमी को 'जुम्मा-चुम्मा गर्ल' के नाम से जाना जाता है. खैर, आज किमी फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. लेकिन उनके फैंस आज भी किमि की लाइफ के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. आपको बता दें कि, किमि ने साल 1992 में मशहूर फोटोग्राफर और फिल्म मेकर शांतनु शौरी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम सिद्धांत (siddhant shantanu sheorey) है. अब सिद्धांत की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

 

चर्चा में है किमि का बेटा सिद्धांत

किमी काटकर (Kimi Katkar) के बेटे सिद्धांत शौरी (siddhant shantanu sheorey) वाकई में काफी हैंडसम हैं. लोग  हैरान हैं और यकीन नहीं कर पा रहे कि, किमी के बेटे इतने हैंडसम हैं. इन दिनों सोशल मिडिया पर सिद्धांत की तस्वीर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि, किमी काटकर के बेटे सिद्धांत शांतनु शौरी पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग सिद्धांत को गुड लुकिंग बॉय, हैंडसैम और डैशिंग जैसे नामों से बुला रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABEFTeam (@abefteam)

 

इन फिल्मों में नजर आई थीं किमी

किमी काटकर (Kimi Katkar) ने अपने करियर में 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'तेजा', 'टार्जन','हम' , 'काला बाजार', 'दरिया दिल', 'सोने पे सुहागा' और 'धर्मयुद्ध' जैसी कई फिल्मों में काम किया था. उन्हें साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'हमला' में आखिरी बार देखा गया था. इस फिल्म में किमी के साथ गोविंदा (Govinda) लीड रोल में थे. 

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news