TMKOC Written Updates: भई...बबीता जी के मन में कोई ख्वाहिश हो और जेठालाल (Jethalal) उसे पूरा ना करे भला ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदों को ही पार कर दिया है और ले गए हैं बबीता जी (Babita Ji) को चांद पर जहां जाने की दिली तमन्ना थी बबीता जी की और जब ये बात जेठालाल को पता चली तो फिर वो कहां शांत रहने वाले थे. उन्होंने तो बबीता जी को चांद पर ले जाकर ही दम लिया. आप सोच रहे होंगे कि भला ये क्या मामला है तो चलिए विस्तार से बता देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेठालाल-बबीता जी ने की चांद की सैर
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि जेठालाल बबीता जी को चांद पर सैर के लिए ले जाते हैं वो भी किसी खास वजह से. दरअसल, वो बबीता जी को उनका मनपसंद तोहफा देना चाहते हैं और जब उन्हें पता चलता है कि वो चांद पर जाना चाहती हैं तो भला जेठालाल कैसे पीछे रहते. लिहाजा उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है उन्हें चांद की सैर कराने की और आखिरकार चांद पर घुमाने के लिए उन्हें लेकर वहां पहुंच भी गए. लेकिन ये क्या बिना स्पेस सूट के चांद पर कैसे उनके पीछे-पीछे पहुंच गए सुंदरलाल?



जी हां... चांद पर सिर्फ बबीता जी और जेठालाल ही नहीं थे बल्कि सुंदरलाल भी वहा मौजूद थे. दरअसल, कहानी में ट्विस्ट है वो ये कि चांद पर तो जेठालाल गए लेकिन ये सब हुआ उनके सपने में. बबीता जी की बात सुनकर उनके मन में भी चांद का ही ख्वाब आया और सपने में वो चंद्रमा पर भी घूम आए.


बबीता जी को क्या देंगे गिफ्ट?
खैर, ये तो सपना है लेकिन अब सवाल ये कि आखिरकार जेठालाल बबीता जी को क्या गिफ्ट देंगे. हालांकि ये जिम्मा उन्होंने मेहता साहब को सौंप दिया है उन्हें कहा है कि वो चांद से जुड़ा कोई गिफ्टा बताएं जिसे वो बबीता जी को दे सकें. लेकिन हो सकता है कि इस गिफ्ट के चलते मेहता साहब और अंजलि भाभी के बीच ना अनबन हो जाए.