नई दिल्ली: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो के नए एपिसोड जितने पसंद किए जाते हैं, उतने ही पुराने एपिसोड को भी पसंद किया जाता है. शो में जेठालाल अक्सर मुसीबतों में फंस जाते हैं और इन्हीं परेशानियों का हल निकालने में एपिसोड खत्म हो जाते हैं. 


जेठालाल का बदला रूप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम आपको इस शो एक ऐसे एपिसोड के बारे में बताएंगे जब जेठालाल वशीकरण के जाल में फंस जाता है. जेठालाल एक बाबा से घर में एक ताम्रपत्र लेकर आता है और दया को इस बारे में बताता है. दया ताम्रपत्र को जेठा के तकिये के नीचे रख देती है. अगली सुबह जब जेठालाल उठता है तो पूरी तरह से बदल जाता है. जेठा का बदला रूप देख सब हैरान रह जाते हैं. 


दुकान का किया नुकसान


जेठालाल अपनी दुकान पर पहुंचता है और वहां जाकर अपनी ही दुकान का नुकसान करने लगता है. सामान को कम दाम में बेचते हुए देख नट्टू काका चम्पक चाचा को फोन करते हैं और इस बारे में बताते हैं. चम्पक जेठा को घर आने के लिए कहते हैं. जेठालाल के वशीकरण का फायदा बच्चे भी उठाते हैं और बच्चों को ऐसा करते देख भिड़े को भी एक आइडिया सूझता है.


भिड़े ने उठाया फायदा


भिड़े जेठालाल की हालत का फायदा उठाने की सोचता है और वो जेठा को कहता है कि वो सोसायटी में अपना घर बेचकर कहीं और चला जाए. जेठालाल बात मान जाता है. जेठा अपना पूरा घर 25 लाख में बेचने को तैयार हो जाता है. तभी बाबूजी, दया और टप्पू आ जाते हैं और बाबूजी उन सभी को भगा देते हैं. जेठालाल के घर बेचने की खबर सुन तारक मेहता भी घर पहुंचते हैं. दया धीरे-धीरे सारी बात बता देती है. तारक मेहता बिना देर किए वो ताम्रपत्र फिंकवा देते हैं और जेठालाल फिर से नॉर्मल हो जाता है. 


यह भी पढ़ें- पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी, अजिंक्य और सई को साथ देख आगबबूला होगा विराट


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें