Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी, अजिंक्य और सई को साथ देख जलेगा विराट

फेमस टीवी शो  'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों सई का जन्मदिन मनाया जा रहा है. सई चाहती है कि पाखी भी उसके जन्मदिन में आए और इसी जिद की वजह से सई को चोट भी लग जाती है.  

 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी, अजिंक्य और सई को साथ देख जलेगा विराट
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई अपनी सरप्राइज बर्थडे पार्टी को लेकर बहुत खुश होती है. वो चाहती है कि पाखी भी उसके जन्मदिन में शामिल हो. लिहाजा वो जाती है पाखी के पास लेकिन दोनों के बीच बहस होने लगती है और खींचातनी में सई को चोट लग जाती है. इतने में विराट भी पहुंच जाता है.

विराट पाखी को सुनाएगा खरीखोटी

आज आप देखेंगे, सई के चेहरे पर खून देख विराट परेशान हो जाता है. विराट पाखी (Virat Pakhi Fight) पर अपना गुस्सा उतारता है, पाखी भी सई को सुनाने लगती है, जिस पर विराट पाखी (Virat Pakhi) को चुप रहने के लिए कहता है. सई चोट के साथ घरवालों के सामने जाती है और सब उसके माथे की चोट देख परेशान हो जाते हैं. विराट बताता है कि यह चोट पाखी की वजह से लगी है. 

पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी

विराट सई (Virat Sai) की तरफदारी कर रहा होता है तभी पाखी नीचे उतरती है और अपनी सफाई देने लग जाती है. सई सबसे कहती है कि सबकुछ भूल कर पार्टी इंजॉय करें, लेकिन पाखी फिर सई को सुनाने लग जाती है. आधे घरवाले सई का साथ देते हैं और आधे घरवाले पाखी का साथ. अश्विनी और विराट पाखी को खूब सुनाते हैं. पाखी घर छोड़कर जाने की धमकी देती है. 

सई की पार्टी में पहुंचेगा अजिंक्य

सई लड़ाई से सबका ध्यान भटकाते हुए केक काटने की ओर बढ़ती है और सबको केक खिलाती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के बर्थडे पर अजिंक्य के साथ-साथ उसके कॉलेज के कुछ दोस्त भी आ जाएंगे. अजिंक्य और सई (Ajinkya And Sai) को साथ देख एक बार विराट को जलन होगी. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora संग 'तारक मेहता' की टीम ने किया डांस, जेठा और पोपट में लगी थी होड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.