Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Palak Sindhwani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से भी ज्यादा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. टीवी पर अब तक सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता अपनी कहानी और किरदारों को लेकर काफी फेमस है. सीरियल में सबसे ज्यादा मस्ती करने वाली टप्पू सेना के किरदार घर-घर अपनी जगह बना चुके हैं. टप्पू सेना की सोनू भिड़े का किरदार काफी पसंद किया जाता है. सोनू भिड़े, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े मास्टर की बेटी हैं. उनकी टाइमिंग और टप्पू सेना को भिड़े मास्टर के खिलाफ जाने से रोकना फैंस को खूब एंटरटेन करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक सिधवानी ने बोल्ड फोटोज की शेयर


सोनू भिड़े के किरदार को लंबे वक्त में कई कलाकारों ने निभाया है. अब लंबे वक्त से इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही है. पलक सिधवानी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस के बीच अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर मशहूर हैं. पलक सिधवानी भी अपने फैंस के लिए अक्सर नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. पलक सिधवानी ने हाल ही में गोवा की छुट्टियों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 



पलक सिधवानी का फोटोज में बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. पलक ने व्हाइट कलर का जालीदार बैकलेस क्रॉप टॉप पहना है. इस टॉप पर उन्होंने नेट वाला ही श्रग कैरी किया है. पलक सिधवानी ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है. पलक सिधवानी के बोल्ड और हॉट लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 


बता दें पलक सिधवानी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज होस्टेज में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है. तारक मेहता का शो करने के बाद से पलक सिधवानी को काफी पॉपुलैरिटी मिली है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर