'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो आ चुका है. इस प्रोमो में आने वाले नए मेहमान का पता चल गया है. इस शनिवार को सनी देओल और बॉबी देओल शो में आने वाले हैं. बीता साल देओल फैमिली के लिए बहुत ही खास रहा है. जिस बारे में बात करते हुए दोनों भाई भावुक हो जाते हैं. बॉबी देओल के आंखों से तो आंसू भी छलक उठते हैं.  तो चलिए बिना देरी के आपको कपिल शर्मा शो का प्रोमो दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को शो का प्रोमो जारी किया. जहां बॉबी देओल और सनी देओल की एंट्री होती है. सनी देओल अपने खास अंदाज में बात करते हैं जिसे देख कपिल शर्मा चौंक जाते हैं. फिर काउच पर दोनों भाईयों का स्वागत होता है और दोनों अपने करियर, फैमिली को लेकर बात भी करते हैं.


द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रोमो
The Great Indian Kapil Show प्रोमो में कीकू शारदा, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के लुक भी दिखाए गए हैं. कपिल की टीम इस बार खूब हंसाने वाली है. मगर माहौल तब भावुक हो जाता है जब सनी पाजी बीते साल के बारे में बताते हैं. जहां वह बात करते करते इमोशनल हो जाते हैं तो बॉबी देओल की आंखों से भी आंसू छलक उठते हैं.



सनी देओल ने करियर को लेकर बात की
सनी देओल बताते हैं कि वैसे तो वह काफी सालों से काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ समय से उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे. फिर पिछले साल उनके बेटे की शादी हुई. उनके पिता की फिल्म रिलीज हुई. खुद उनकी गदर आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया. 


कौन है वो शख्स, जिसने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का सालों का झगड़ा करवा दिया खत्म


सनी देओल और बॉबी देओल हुए इमोशनल
आगे सनी देओल बॉबी देओल की एनिमल का भी जिक्र करते हैं जिसने छप्परफाड़ कमाई की थी. ऐसे में इतनी सफलता को देख वह यही सोच रहे थे कि आखिर अचानक भगवान कहां से प्रकट हो गए. इन्हीं बातों को बताते हुए दोनों इमोशनल हो जाते हैं.