Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो कई महीनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो में दयाबेन के किरदार से लेकर लगातार शो से अलग होने वाले दिग्गज एक्टर्स तक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) कुल मिलाकर टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है. इसी बीच अंजलि भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2020 में छोड़ दिया था शो


दरअसल नेहा मेहता 10 सालों तक इस कॉमेडी शो के साथ जुड़ी हुई थीं. बताया जाता है कि उनकी किसी बात को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन हो गई, जिसके बाद उन्होंने शो में दोबारा वापसी न करने का फैसला किया. 2020 में नेहा मेहता ने इस शो को छोड़ दिया था. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुए इस वीडियो को जरूर देखें...  



एक्ट्रेस का बदल गया पूरा लुक


जब से नेहा मेहता ने तारक मेहता शो छोड़ा है, एक्ट्रेस कहीं और नजर नहीं आई हैं. दरअसल गणेश पूजा के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. हाथों में गणपति पकड़े, एक्ट्रेस पहले बिना मेकअप के और फिर मेकअप में नजर आती हैं. लेकिन नेहा (Neha Mehta) को नो मेकअप लुक में देखकर फैंस काफी हैरान रह गए. जहां कुछ यूजर्स ने कहा ये क्या हालत बनाई हुई है तो वहीं कुछ लोगों ने उनसे शो में वापस आने की रिक्वेस्ट भी की. 


पेमेंट ड्यू का लगाया था आरोप


12 सालों तक तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाया था. नेहा के मुताबिक उन्हें अपने काम के 6 महीने के पैसे (Money) अभी तक नहीं मिले हैं. साथ ही नेहा ने ये भी कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी मेहनत की कमाई उन्हें जरूर मिलेगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं