Tridha Choudhury Bold Viral Video: 'आश्रम' वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली बबीता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वैसे तो त्रिधा चौधरी को सोशल मीडिया क्वीन कहना गलत नहीं होगा क्योंकि वो आए दिन अपनी अदाओं से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं और उनके हर फोटो और वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते रहते हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस जब भी कोई पोस्ट करती हैं तो वो झट से वायरल भो हो जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं त्रिधा


सोशल मीडिया पर आए दिन त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की कोई ना कोई फोटो या वीडियो (Video) वायरल हो ही जाती है. लोग उनके लुक्स के दीवाने हैं. त्रिधा चौधरी अपने बोल्ड लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आश्रम (Aashram) वेब सीरीज से काफी फेमस होने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग आए दिन बढ़ती जा रही है. एक बार फिर से त्रिधा चौधरी ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह छोटा टॉप पहनकर पब्लिक प्लेस पर डांस के जलवे दिखाती नजर आ रही हैं.


 



 


पब्लिक प्लेस में किया डांस


त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिय पर फैंस के साथ अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वह छोटा सा टॉप पहनकर पब्लिक प्लेस पर डांस करती नजर आ रही हैं. त्रिधा चौधरी का यह वीडियो देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अलग अलग अंदाज में उनकी तारीफ कर रहे हैं. 


 



 


रेड आउटफिट में ढाया कहर


इसके अलावा त्रिधा ने सोशल मीडिया पर रेड आउटफिट में भी एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने रेड कलर की लेयर्ड स्कर्ट पहनी हुई है और रेड कलर का ही ऑफ शोल्डर टॉप पहना है.  इस आउटफिट में उनका परफेक्ट फिगर साफ-साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के फैंस दिल खोलकर उनपर प्यार लुटा रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर