Rupali Ganguly First Pay: मशहूर फिल्म निर्माता अनिल गांगुली की बेटी और बॉलीवुड कोरियोग्राफर विजय गांगुली की बहन रुपाली गांगुली के आज हर कोई जानता है. अनुपमा का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने घर-घर में जगह बनाई. लोगों ने उनके इस किरदार को इतना प्यार दिया कि रुपाली टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गईं. पर उनके लिए यहां तक की जर्नी तय करना आसान नहीं था. आइए जानते हैं रुपाली गांगुली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब रुपाली के परिवार ने देखा आर्थिक संकट 


हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ी अनसुनी जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि अनिल गांगुली ने दुश्मन देवता का निर्देशन किया था. इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इस वजह से उनके घर में वित्तीय संकट पैदा हो गया था. एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया परिवार की खराब वित्तीय स्थिति को देखते हुए वो 15 किलोमीटर का लंबा रास्ता पैदल की पार कर लेती थीं. 



पहली बार कमाए थे 50 रुपये


आज बेशक रुपाली लाखों रुपये की फीस लेती हैं, पर उनकी पहली कमाई सिर्फ और सिर्फ 50 रुपये थी. वो अपनी थिएटर जर्नी के बारे में बताती हैं, "मेरा पहला नाटक पृथ्वी थिएटर में आत्मकथा था और इसका निर्माण दिनेश ठाकुर ने किया था. नाटक के लिए मुझे 50 रुपये मिले थे." 



आज है लाखों में फीस 


एक लंबी स्ट्रगल स्टोरी के बाद आज रुपाली ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. टीवी पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टीवी सितारों की लिस्ट में उनका का नाम भी शामिल है. रिपोर्ट्स की मानें तो आज रुपाली एक एपिसोड की 3 लाख रुपये की फीस लेती हैं. पैसों के साथ-साथ एक्ट्रेस ने लोगों के दिल में भी एक खास पहचान बनाई है.