Sanskari Bahu Turns Bold: मशहूर टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में धरा का रोल निभाने वाली शाइनी दोषी (Shiny Doshi) को हर कोई पसंद करता है. इस सीरियल में धरा हमेशा 5 मीटर की साड़ी लपेटे नजर आती हैं. लेकिन क्या आपको पता है सीरियल में नजर आने वाली धरा रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि उनके लुक को देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट है. जो उनके बोल्ड लुक से भरा पड़ा है. वहीं अब धरा ने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. इस फोटो में धरा बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिकिनी पहने आईं नजर
लेटेस्ट फोटोज में टीवी की संस्कारी बहू शाइनी दोषी (Shiny Doshi) ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर ना केवल परफेक्ट बॉडी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि लुक को पूरा करने के लिए गॉगल्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है.


 



 


पति संग हुईं कोजी
इन तस्वीरों में शाइनी दोषी (Shiny Doshi) पति संग नजर आ रही हैं. तस्वीरों में शाइनी बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं और पति संग कोजी पोज देती हुई दिखीं. हर एक तस्वीर में शाइनी मस्ती के मूड में दिखीं और एक से बढ़कर एक किलर पोज भी दिए. खास बात है कि इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू शाइनी दोषी ने ही अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है.


 



 


रियल लाइफ में हैं बोल्ड
टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली शाइनी दोषी रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. अक्सर शाइनी सोशल मीडिया पर बिकिनी से लेकर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं और बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर