पूनम पांडे की मौत मिस्ट्री बनती जा रही है. पूनम पांडे की जिंदगी इतनी विवादित रही है कि उनकी मौत भी एक पहेली बन रही है. कुछ को उनकी मौत पर विश्वास नहीं हो रहा तो कुछ इसे फेक बता रहे हैं. पूनम पांडे की मौत को लेकर अब एक फिल्म क्रिटिक का बयान भी सामने आया है. जहां उन्होंने 'नशा' एक्ट्रेस की मौत को फेक बताया है. उन्होंने दावा किया है कि उनकी बात पूनम पांडे की बहन से हुई जिसके बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले उमैर संधू ने पूनम पांडे की मौत (Poonam Pandey Death News Update) पर ट्वीट किया है. जहां उन्होंने मॉडल की मौत को फेक बताया है. वह लिखते हैं, 'मैंने पूनम पांडे की कजिन को फोन किया है. कुछ नहीं हुआ है उन्हें. उन्होंने बताया है कि पूनम पांडे जिंदा है. वो अपनी मौत की खबरें एन्जॉय कर रही हैं.'


किसकी बात पर यकीन करें तो किसकी पर नहीं




वैसे उमैर संधू बॉलीवुड के गॉसिप्स फैलाने के लिए ही चर्चा में रहते हैं. जो इंडस्ट्री के कपल्स के लिए बड़े बड़े दावे करते हैं और बाद में कई बार ये झूठे भी निकले हैं. खैर Poonam Pandey की बात करें तो शुक्रवार को उनकी टीम ने मौत की खबर के बाद से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया. न तो परिवार वालों से बातचीत हो पाई है न ही उनके मैनेजर का ही कोई बयान सामने आया है.


पूनम पांडे की मौत पर सस्पेंस
पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर 2 फरवरी 2024 को दावा किया गया कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया. वहीं संभालवना सेठ, विनीत कक्कड़, केआरके, रोजलिन खान से लेकर कई सेलेब्स का कहना है कि वह दो तीन दिन पहले तक फिट थीं. ऐसी गंभीर बीमारी जैसे तो उन्होंने कोई संकेत नहीं दिए थे.