नई दिल्ली: सुर्खियों में कैसे रहना है ये उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अच्छे से पता है. हाल ही में उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उन्हें देखकर सिर ही चकरा गया. इस बार उर्फी ने अपने आप को डिफरेंट लुक देने के लिए बदन पर पेंट से डिजाइन बनवाई. उर्फी के इस स्टाइल को जिस जिसने भी देखा वो भौचक्का रह गया. 


बॉडी पर करवाया पेंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी (Urfi Javed) सफेद रंग का कोट और पैंट पहने हुई हैं. कोट के अंदर उर्फी ने ब्रा नहीं पहनी है जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है. खास बात है कि इस बार जैसे ही उर्फी कैमरे के सामने आईं तो उनके कपड़ों से ज्यादा इस बार लोगों की निगाहें उनकी बॉडी पर किए हुए पेंट पर टिकीं. उर्फी ने शरीर पर पेंट से पेड़ और पत्ती बनवाई थी. खास बात है ये डिजाइन उर्फी ने गले से होते हुए क्लीवेज तक बनवाई. उर्फी यहीं नहीं रुकीं. इन्होंने अपने हाथों पर भी यही डिजाइन बनवाई.


 



 


 


लग रही थीं अजीब


अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ब्लैक कलर की हाई हील्स पहने हुई दिखीं. हालांकि वो इन हील्स में कंफर्टेबल बिल्कुल नहीं थीं. धीमे-धीमे चल रही थीं जो वीडियो में साफ दिखा. वहीं मेकअप की बात करें तो अपनी बॉडी पर कराए गए पेंट से मैचिंग उर्फी (Urfi Javed) ने लिपस्टिक लगाई और बालों को खुला रखकर लाइट मेकअप किया.


आए दिन होती हैं ट्रोल 


बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने 2016 में 'बड़े भैया की दुल्हनिया' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उर्फी कट्टर इस्लामिक विचारधारा वाले लोगों पर बेबाक बयानी के लिए भी मशहूर हैं. उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन के कारण आए दिन ट्रोल होती हैं. वह 'बिग बॉस ओटीटी' में चंद दिन रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींचने में लगी हुई हैं. 


 


यह भी पढ़ें- 'सीक्रेड गेम्स' वेब सीरीज की सुभद्रा ने कह दी ऐसी बात, फोटो से ज्यादा कैप्शन खींच रहा ध्यान


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें