Rasika Duggal Holding Vine: पिछले काफी समय से लोगों के मनोरंजन का तरीका बदल गया है. जनता अब ओटीटी पर अपना समय व्यतीत करना ज्यादा पसंद करती है. इसी वजह से लगातार हमारे देश में भी ओटीटी का चलन बढ़ रहा है. लगातार वेब सीरीज बनाई जा रही हैं और इन वेब सीरीज को जनता बड़े चाव से देख भी रही है. लेकिन बात अगर टॉप की वेब सीरीज की हो तो 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का नाम जरूर लिया जाता है. इस वेब सीरीज के हर सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही नहीं, इस सीरीज के किरदार लोगों के मन में रच-बस गए हैं और इन्हीं में से एक किरदार है बीना त्रिपाठी, जिनकी फोटोज और वीडियोज पर लोग अपने खूब रिएक्शन देते हैं. बीना त्रिपाठी का रोल निभाने वाली रसिका की हालिया फोटो चर्चा का विषय बन गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रसिका के हाथ में जाम


बीना त्रिपाठी के नाम से मशहूर रसिका दुग्गल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट को फैंस अपना खूब प्यार देते हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया कि उनके ऊपर सवालों की बरसात ही हो गई. बीना ने हाथ में जाम लिए अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं, बस फिर क्या था उनके फैंस ने शुरू कर दिया उनसे सवाल पूछना. एक्ट्रेस इस पोस्ट में काफी खुश नजर आ रही हैं, उन्हें ऐसा देखकर फैंस भी काफी खुश हैं.


 



 


लोग पूछ रहे सवाल


रसिका दुग्गल की हालिया फोटोज में वो हाथ में वाइन लिए नजर आ रही हैं. उनके बाल खुले हुए हुए हैं और उन्होंने स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ है. रसिका दुग्गल की इन फोटोज को देखकर फैंस उनसे 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन के बारे में पूछने लगे. 


रसिका का करियर


रसिका दुग्गल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में बॉलीवुड फिल्म 'अनवर' से की. साल 2008 में उन्होंने फिल्म 'तहान' की. टीवीएफ के वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' सीजन 2 में उन्होंने कैमियो रोल निभाया. इसके बाद टीवीएफ के ही एक अन्य सीरीज 'ह्यूमरसली योर्स' (2017) में काम किया. इसमें उनके साथ कॉमेडियन विपुल गोयल थे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर