Shivangi Joshi Look: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में नायरा का रोल निभाकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) रातों-रात फेमस हो गई थीं. इस सीरियल में शिवांगी ने कॉलेज गर्ल से लेकर वाइफ और मां सभी का किरदार निभाया. इस सीरियल में नायरा एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आईं. लेकिन अब नायरा ने सीरियल छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. शिवांगी ने कैमरे के सामने ब्रालेट पहनकर ऐसे किलर लुक्स दिए कि तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं. इन तस्वीरों को शिवांगी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिए किलर लुक्स 
फोटोज में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) क्रीम कलर के ट्राउजर के साथ उसी रंग की ब्रालेट पहनी हुई हैं. इस ब्रालेट को पहनकर नायरा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिखीं. साथ ही अपने हुस्न का जादू चलाने की कोशिश की.



काउच पर दिए पोज
इस ड्रेस को पहनकर शिवांगी जोशी ना केवल खड़े होकर पोज देती हुई दिखीं बल्कि काउच पर बैठकर भी ग्लैमरस लुक का तड़का लगाया. अपने लुक को पूरा करने के लिए शिवांगी जोशी बालों को ओपन किए हुए नजर आईं और लाइट मेकअप की हुई दिखीं. इन तस्वीरों को शिवांगी जोशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.



सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' में नजर आई थीं. डेली सोप के अलावा शिवांगी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. खास बात है इन फोटोज के जरिए शिवांगी लगातार अपनी संस्कारी बहू की इमेज को तोड़ रही हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं