Sapna Choudhary Little Fan Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस की उम्र की कोई सीमा नहीं. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई सपना का चाहनेवाला है और उनके गानों पर डांस करना पसंद करता है. लेकिन अब एक नन्ही सी फैन ने हर किसी का दिल चुरा लिया है. हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक छोटी सी बच्ची उनके गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूब नाचीं, लगाए ठुमके
रेणुका पंवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने गानों पर रील्स बनाकर खूब छाई रहती हैं. उनकी भी जबरदस्त फैन फोलोइंग है लिहाजा उनकी वीडियो शेयर होते ही छा जाती है. इस बार जब वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तभी एक नन्ही सी बच्ची ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. फ्रॉक पहने इस प्यारी सी बच्ची ने सपना चौधरी के गाने गाम की बहू पर ऐसा डांस किया कि खुद रेणुका पंवार भी उन्हें देखती ही रह गईं.  



इस वीडियो पर अब सपना और रेणुका के चाहनेवाले भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा- इतनी प्यारी और इतना प्यारा डांस. इस बच्ची की नाम दिविशा है जो खुद भी इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. वो डांस सीखती भी हैं और कई बार स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. 



वैसे सपना चौधरी का फैन भला कौन नहीं. कई बार सपना की परफॉर्मेंस के दौरान भी उनके चाहनेवालों को उनके साथ डांस करते देखा गया है. ऐसे में ये नन्ही सी बच्ची भी उन्हीं में से एक है. सपना चौधरी के नए गानों की बात करें तो उनका जले, लपेटे,हलवा शरीर के बाद अब तुन्ना तुन्ना जमकर पसंद किया जा रहा है. उनके ये गाने जबरदस्त हिट रहे हैं और हर फंक्शन पर डीजे पर बजते सुनाई देते हैं. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|