Portable Bluetooth Speakers: हाल ही में Just Corseca ने अपने पोर्टेबल के वायरलेस ब्लूटूथ कैरोके स्पीकर Spin Bunny को लॉन्च किया है जो मार्केट में तहलका मचा रहे हैं. ये आकार में छोटे होने के साथ-साथ बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करते हैं. ये ना सिर्फ म्यूजिक सुनने के काम आते हैं बल्कि आप इसमें कैरोके का भी आनंद ले सकते हैं. आम तौर पर ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर मार्केट में काफी महंगे मिलते हैं लेकिन इन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये ना सिर्फ बेहद ही दमदार हैं बल्कि देखने में भी काफी क्यूट और अट्रैक्टिव हैं. इसके साथ एक माइक्रोफोन मिलता है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 


आज की एक्टिव लाईफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए स्पिन बनी को डिज़ाइन किया गया है, जो बेहद पोर्टेबल है. छोटा होने के बावजूद इसके फीचर्स इसे मास्टर एंटरटेनर बनाते हैं. इन फीचर्स में शामिल हैं - ब्लूटूथ V5.0 टेक्नोलॉजी जो बेहतरीन कनेक्टिविटी देती है, इसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर वॉयस कॉल्स भी सुन सकते हैं.


2-इंच 5-वॉट के डायनामिक ड्राइवर्स साउण्ड का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं, फिर चाहे आप म्युज़िक सुन रहे हों या फिल्म देख रहे हों. स्मार्टफोन या लैपटॉप के ज़रिए म्यूजिक प्ले करें या टीएफ कार्ड पर MP3 लोड करें और अपने पसंदीदा म्यूजिक को अपने साथ ले जाएं.
 
रीचार्जेबल वायरलेस माइक्रोफोन (500mAh बैटरी) स्पिन बनी को कैरोके मशीन में बदल देता है और आपकी पार्टी को और भी रंगीन बना देता है. बस दोस्तों को इकट्ठा कीजिए और शुरू हो जाइए, तो अब आप जब चाहें पार्टी कर सकते हैं, इसकी 2000mAh इंटरनल बैटरी रात भर आपका साथ निभाएगी. 


कीमत और उपलब्धता


स्पिन बनी कैरोके वायरलेस स्पीकर 12 महीने की वारंटी के साथ 3,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. इस प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Justcorseca.in और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, Flipkart और Myntra से खरीदा जा सकता है.