इंडियन मार्केट में विभिन्न ब्रांड्स उपलब्ध हैं जो इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हैं. अब इस मार्केट में एक नई कंपनी जल्द ही दस्तक देने वाली है. दुबई में स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Endefo भारत में प्रीमियम लेकिन इनोवेटिव उत्पादों की शुरुआत करने जा रही है. यह विभिन्न उत्पादों में साउंड बार्स, पोर्टेबल स्पीकर्स, टीडब्ल्यूएस (ट्रू वायरलेस स्टीरियो), बूमबॉक्स, स्मार्ट वॉच और पार्टी स्पीकर्स शामिल होंगे. कंपनी इन उत्पादों को 2 हजार से ज्यादा रिटेल स्टोर्स, अमेजन और अपने इ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध कराएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Endefo द्वारा बताया गया है कि वे भारत में सस्ते प्रोडक्ट्स को लेकर काम कर रहे हैं. कंपनी का मकसद है कि वे यूजर्स को कम कीमत में हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स प्रदान करें. इसके साथ ही, कंपनी साउंड टेक्नोलॉजी में भारी निवेश करने की योजना बना रही है.


Samsung-Sony से होगी टक्कर
जैसा कि पहले बताया गया था, Endefo भारत में 6 विभिन्न श्रेणियों में प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की योजना बना रही है. इनमें साउंड बार्स और स्पीकर्स जैसी विभिन्न वस्तुएं शामिल हैं. इस समय भारत में JBL, Samsung, Sony, Bose, और LG जैसी कंपनियां पहले से मौजूद हैं.


Endefo इन कंपनियों को टक्कर देने वाला है. लेकिन उसके लिए रास्ता थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि इन कंपनियों के प्रोडक्ट काफी सालों से भारत में हैं और ज्यादातर लोग इनका इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके अलावा और भी कई कंपनियां हैं जो मार्केट में बैठी हैं.