Apple iPhone Offer: 12 सितंबर ही वह दिन है जब आईफोन 15 सीरीज को मार्केट में उतार दिया जाएगा. आईफोन 15 सीरीज को लेकर दुनिया भर में हड़कंप मचा हुआ है और हर कोई इसे खरीदना चाहता है लेकिन इसी बीच अगर आपको लग रहा है कि आपका बजट कम है और आप एक किफायपी आईफोन मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आईफोन 13 खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आईफोन 15 सीरीज की लांचिंग के ऐलान के बाद अब आईफोन 13 मॉडल की कीमत में भारी गिरावट देखी जा रही है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे. अगर आप भी इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो चलिए हम इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईफोन 13 पर कहां मिल रहा है डिस्काउंट


फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 के मिडनाइट 128 जीबी वेरिएंट की खरीद पर आपको डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो आपकी काफी बचत करवा सकती है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो यकीन मानिए आप ₹10000 से ज्यादा की बचत कर सकते हैं. यह एक दमदार मॉडल है जिसमें काफी सारे फीचर्स दिए जाते हैं जिनमें 128 जीबी की स्टोरेज, 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल का फ्रंट तो वही 12+12 मेगापिक्सल का रियर डुअल कैमरा सेटअप शामिल है.


क्या है डिस्काउंट ऑफर


अगर आप फ्लिपकार्ट पर मिल रहे आईफोन 13 के मिडनाइट 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो असल में यह 69900 रुपये है, हालांकि यह रकम आपको ज्यादा लग रही है तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आईफोन 13 के इस वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको अब इतनी रकम चुकाने की जरूरत नहीं है. फ्लिपकार्ट की तरफ से इस वेरिएंट पर 18 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और ग्राहक सिर्फ 56999 रुपये में इसे खरीद सकते हैं. ऐसे में जो डिस्काउंट मिल रहा है वह पूरे 12901 रुपए का हो जाता है.