गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में बीती रात मकान गिरने से हादसा हो गया. ताजा अपडेट के मुताबिक इस घटनाक्रम में एक शख्स की मौत हो गई है वहीं दो लोगों के अभी तक मलबे में दबे होने की आशंका है. इलाके के डीसीपी राजीव देसवाल ने बताया कि हमें इमारत गिरने की खबर मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने बचाव अभियान की शुरुआत की. 


डीसी ने साझा की जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर यश गर्ग ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस घटनाक्रम में एक शख्स को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. अधिकारी के मुताबिक ये जगह गुरुग्राम सिटी से करीब 20 किलोमीटर दूर और कुंडली-मानेसर-पलवल यानी KMP Expressway से करीब ढ़ाई किलोमीटर दूर है.


खबर मिलते ही एससीपी पटौदी वीर सिंह सहित आसपास के सभी थाना प्रभारी व करीब 200 पुलिस जवान, छह फायर ब्रिगेड की गाडियां, पांच जेसीबी, करीब एक दर्जन से अधिक एबुलेंस मौके पर पहुंची.


ये भी पढ़ें- Rail Track पार कर रहा था बुजुर्ग तभी आ गई ट्रेन, ड्राइवर ने किया ऐसा काम; वायरल हो गया VIDEO


करीब 6 लोगों के दबे होने की थी आशंका


शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 6 लोगों के फंसे होने की खबर दी. घटनाक्रम की वजह फिलहाल इलाके में हुई बारिश को माना जा रहा है. लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है कि हादसा कैसे हुआ. काफी हद तक मलबा हटा लिया गया है. वहीं मौके पर प्रशासन के लोग अभी तक मौजूद है. 


जिले के फर्रूखनगर स्थित ख्वासपुर गांव में रविवार शाम कारगो डिलक्स कंपनी में श्रमिकों के रहने के लिए बनी तीन मंजिला इमारत बरसात के कारण भर-भरा कर गिर गई. अभी तक इमारत के मलबे से बचाव टीम ने एक शव बरामद किया है. 


(एएनआई इनपुट के साथ)


LIVE TV