हैदराबाद में पुलिस स्कूल के 5 लड़कों को एक लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, 5 लड़कों ने अपने साथ पढ़ने वाली 17 साल की लड़की का यौन उत्पीड़न किया. ये सभी लड़के 9वीं और 10 क्लास के छात्र हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लड़कों ने अपनी सहपाठी लड़की का पहले यौन उत्पीड़न किया. लेकिन ये यही नहीं रुके बल्कि इन्होंने लड़की के साथ उत्पीड़न करने का वीडियो भी अपने फोन में रिकॉर्ड किया. बताया जा रहा है कि सभी लड़के और लड़की आपस में दोस्त रहे है. 


पुलिस द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के मुताबिक, ये लड़के स्कूल के समय के बाद अपने घर के पास के इलाके में घूमते थे. इस दौरान वो अपने फोन में अश्लील वीडियो देखा करते थे. पुलिस के मुताबिक, अगस्त 2022 में आरोपी लड़के पीड़ित लड़की के घर पहुंचे थे, उस दौरान परिवार का कोई सदस्य घर पर मौजूद नहीं था. 


मौका पाकर लड़कों ने उसे डराया और धमकी दी, इसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया. इस दौरान उसमें से एक ने फोन में वीडियो रिकॉर्ड भी किया. वो लोग यहीं नहीं रुके, 10 दिन बाद फिर से दो लड़के पीड़िता के घर गए और डरा-धमकाकर यौन शोषण किया. इसे भी मोबाइल में कैप्चर कर लिया.


सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़िता के परिवार वालों से पीड़िता ने पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद परिवार पुलिस में पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.