नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के काफिले पर हमला हुआ है. अभिषेक फिलहाल त्रिपुरा के दौरे पर हैं जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर काफिले पर हमला करने का आरोप लगाया है. अगरतला से अभिषेक बनर्जी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कुछ लोग उनकी गाड़ियों पर लाठी बरसाते नजर आ रहे हैं.



बीजेपी पर साधा निशाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफिले पर हमले का आरोप लगाते हुए अभिषेक बनर्जी ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें त्रिपुरा की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा गया है. ट्वीट पर उन्होंने लिखा, 'त्रिपुरा में बीजेपी के शासन में लोकतंत्र, वेलडन बिप्लव देव, राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए.' इस ट्वीट में अभिषेक बनर्जी ने त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब को टैग भी किया है. 


अभिषेक बनर्जी काफिले पर हुए हमले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाली है. पार्टी की त्रिपुरा यूनिट ने पहले ही उनका कार्यक्रम जारी किया है जिसके तहत शाम 4 बजे के करीब अभिषेक मीडिया से बात करेंगे. 


अपनी जमीन तलाश रही टीएमसी


अपनी पार्टी को मजबूत करने के इरादे से अभिषेक बनर्जी त्रिपुरा के दौरे पर हैं और यहां उन्होंने त्रिपुरेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की है. बंगाल में जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी की पार्टी लगातार अन्य चुनावी राज्यों में भी अपने लिए मौके तलाश रही है और इस कड़ी में अभिषेक का त्रिपुरा दौरा काफी अहम है. राज्य में 2023 में विधान सभा चुनाव होने हैं, फिलहाल 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधान सभा में टीएमसी के पास एक भी विधायक नहीं है.