Accidents Caused by Selfie: आजकल मोबाइल फोन से सेल्फी (Selfie) लेना एक सामान्य बात बन गई है. आप कहीं गए नहीं कि तुरंत जेब से मोबाइल निकाला और फट से प्यारी से सेल्फी खींच ली. लेकिन कई बार यह आदत जानलेवा भी बन जाती है. ऐसी ही एक घटना यूपी के बांदा से सामने आई है, जहां सेल्पी लेने के चक्कर में एक युवक नीचे नदी में गिर गया. युवक का अब तक कुछ पता नहीं चला है और घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नदी के पुल पर लेने लगा सेल्फी


पुलिस के मुताबिक बांदा (Banda) के अतर्रा चुंगी चौकी इलाके में शैलेंद्र नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता था. वह तीन भाईयों में सबसे छोटा है और तेल की एक एजेंसी में काम करता था. वह अपने एक दोस्त के साथ भूरागढ़ इलाके में किसी काम से गया था. वापस लौटते समय वह रास्ते में पड़ने वाली केन नदी के पुल पर रुका और सेल्फी लेने लगा.


पैर फिसलने से नदी में गिरा


दोस्त का दावा है कि नीचे गहरी केन नदी बह रही थी. इसलिए उसने कई बार शैलेंद्र को सेल्फी लेने से रोका लेकिन वह नहीं माना. दोस्त के मुताबिक शैलेंद्र ने पहली सेल्फी ली. इसके बाद वह दूसरी सेल्फी लेने लेने की जिद करने लगा. दूसरी सेल्फी (Selfie) लेने के दौरान वह पुल पर चढ़ गया और नदी के व्यू के साथ फोटो खींचने लगा. उसी दौरान उसका पैर फिसला और वह 50 मीटर नीचे गहरी नदी में जा गिरा. 


अब तक युवक का नहीं मिला सुराग


(ये


दोस्त के अनुसार, शैलेंद्र के नदी में गिरने के बाद वह बुरी तरह घबरा गया और शोर मचाकर लोगों को उसे ढूंढने की अपील की लेकिन उसका कुछ नहीं पता चला. सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला. 
इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि युवक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वह उसके दोस्त से भी पूछताछ कर रही है. 


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)