नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दिल्ली के 'बाबा का ढाबा' नाम का फूड कॉर्नर चलाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद ढाबे पर खाने वालों की लाइन लग गई और कई लोग मदद के लिए सामने आए. दिल्ली के बाद अब आगरा के कांजी बड़े वाले चाचा का ऐसा ही वीडियो सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने की चाचा की मदद की अपील


वीडियो में एक बुजुर्ग को कांजी बड़े बेचते दिखाया गया है, जो एक पुराने कियोस्क पर कांजी बड़ा बेच रहे हैं. वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और सभी से चाचा की मदद करने का आग्रह किया है. बताया जा रहा है कि कांजी बड़े वाले चाचा आगरे के कमला नगर के प्रोफेसर की कॉलोनीमें अपनी दुकान लगाते हैं.


40 साल से बेचते हैं कांजी बड़ा


इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया गया है कि 90 साल के बुजुर्ग करीब 40 साल से यहां कांजी बड़ा बेच रहे है, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी कमाई काफी कम हो गई है और वह एक दिन में सिर्फ 250-300 रुपये की कमा पाते हैं. पोस्ट में लोगों से अपील की गई है कि वह इनकी दुकान पर आएं, जो रोज शाम 5.30 बजे से आगरा के कमला नगर में दुकान लगाते हैं.



बाबा के ढाबा पर लगी खाने वालों की लाइन


कुछ दिन पहले एक ट्विटर यूजर ने दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में बुजुर्ग रोते हुए दिख रहे थे, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण उनकी दुकान पर कोई भी खाना खाने नहीं आता था. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद भारी संख्या में लोग वहां पहुंचे और खाना खाने वालों की लाइन लग गई. वीडियो वायरल होने के बाद जौमैटो भी मदद के लिए आगे आया और बाबा के ढाबा को ऑनलाइन डिलिवरी के लिस्ट कर लिया है.