Jhansi Couple Death: आप ने तरह तरह की प्रेम कहानी पढ़ी और सुनी होगी लेकिन यह कहानी अलग है. एक शख्स की मौत के महज दो घंटे बाद उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया. दोनों की अर्थी एक साथ उठी और पूरा इलाका गमगनी हो गया. मामला यूपी के झांसी का है. पानी में डूबने की वजह से प्रीतम नाम के एक शख्स की मौत हो गई. यह जानकारी जब उनकी पत्नी को दी गई तो उनका हाल खराब हो गया और महज दो घंटे बाद उनका भी निधन हो गया. घर वालों का कहना है कि शव की बरामदगी के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही थी कि पता चला कि उनकी पत्नी का भी निधन हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी में डूबे


दरअसल झांसी जिले के बघौरा गांव के रहने वाले प्रीतम अपनी भैंस चराने के लिए खेत पर गए हुए थे. जब वो भैंस लेकर खेत पर गए उस वक्त पानी नहीं था. लेकिन एकाएक पानी का स्तर बढ़ने लगा और वो पानी में डूबने लगे. देर शाम जब घर लौटने में देरी हुई तो परिवार के लोग खेत की तरफ गए और उन्हें खोजने की कोशिश की लेकिन नाकामी हाथ लगने के बाद गोताखोरों को बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद प्रीतम का शव बरामद किया गया. प्रीतम को मौत के बाद उनके घर मातम पसर गया और सिर्फ दो घंटे बाद ही उनकी पत्नी का भी निधन हो गया.


बघौर के रहने वाले थे प्रीतम


परिवार वालों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे और एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे. दोनों को एक बेटा और जो बेटियां हैं जोकि शादीशुदा हैं. परिवार का कहना है कि प्रीतम और उनकी पत्नी का साथ कुछ ऐसा था कि दोनों गांव वालों के लिए मिसाल थे. दोनों के प्रेम के उदाहरण इलाके में दिए जाते थे.