नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अभी मुख्यमंत्री पद की शपथ भी नहीं ली है लेकिन उनका और उनकी खाकी का खौफ बदमाशों (Gangsters) के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी खौफ के चलते एक रोचक मामला सामने आया है.


अपराधों के लिए मांगी माफी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहारनपुर के थाना सरसावा (Thana Sarsawa) में सोमवार को शराब तस्कर जितेंद्र, जोगिंदर, बिट्टू, बंटी एक साथ अपनी मां के साथ सरसावा थाने पहुंचे और हाथ जोड़कर अपने अपराधों (Crimes) के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह आइंदा कोई अपराध नहीं करेंगे और उन्हें माफ कर दिया जाए. उन्होंने आगे कहा कि अब वे मेहनत और मजदूरी कर काम करेंगे.


ये भी पढें: किसान के बेटे को 290 करोड़ रुपये का आईटी नोटिस जारी, जानें कैसे हो गया ऐसे


पहले भी हो चुका है ऐसा


सहारनपुर जनपद (Saharanpur District) में यह पहला वाकया नहीं है जब योगी बाबा (Yogi) का खौफ बदमाशों के सिर चढ़कर बोला हो. पहले भी योगी की पुलिस (Police) की दहशत बदमाशों के सिर चढ़कर बोलती रही है और वह थाने में जाकर आत्मसमर्पण (Surrender) कर अपने अपराधों से तौबा करते रहे हैं.



ये भी पढें: बेरोजगार लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, एनएसओ सर्वे में हुआ खुलासा


शराब की तस्करी करते थे चारों


आपको बता दें कि यह चारों युवक शराब की तस्करी (Alcohol Smuggling) और शराब के धंधे में शामिल थे. लेकिन अब इन्होंने अपने अपराधों से तौबा करते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगी है. थाने में आए इन चारों अपराधियों (Criminals) पर शराब के कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.


LIVE TV