Uttar Pradesh News: यूपी के उन्नाव में बैंक में काम करने वाली एक युवती ने खुदकुशी कर ली. दो दिन पहले ही युवती के प्रेमी ने भी आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. मानसी (27) उन्नाव स्थित एक फाइनेंस बैंक में लोन डिपार्टमेंट में काम करती थी. मानसी का शव पोनीरोड पर गुप्ता मार्केट के पास एक होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानसी के पिता अंबिकापुरम निवासी रमेश चंद्र ने बताया कि उनकी बेटी की डेढ़ साल पहले गोविंदनगर निवासी विशाल दुबे से मुलाकात हुई थी. उनका कहना है कि उन्हें विशाल और मानसी के रिश्ते से कोई समस्या नहीं थी लेकिन विशाल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था. यही वजह है कि विशाल ने 12 मई को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


मानसी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी रविवार को यह कहकर घर से निकली थी कि वह आखिरी बार विशाल का चेहरा देखने जा रही है.


दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानसी और विशाल ने कोर्ट मौरिज कर ली थी. दोनों का मानना था बाद में वह परिवार को मना लेंगे. लेकिन, विशाल का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं हुआ. दोनों इस वजह से तनाव में थे.  


मानसी सुबह दस बजे घर से निकली और करीब 1.30 बजे उसने होटल पहुंचकर एक कमरा बुक कराया. जब दो तीन घंटे तक वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो होटल के मैनेजर को शक हुआ. उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी.


पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव कब्जे में लिया. पुलिस का कहना है कि होटल में दी गई आईडी के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई.


मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी
मानसी ने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मां पापा मुझे माफ कर देना मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी. मैंने विशाल दुबे से सच्चा प्यार किया था शादी भी की और अब उसके पास जा रही हूं. रोना मत कभी मैं आपको झूठ बोल कर घर से नहीं निकली हूं. मैं उसके बिना नहीं जी सकती. उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिला. मैंने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है. मुझे माफ कर देना आप मेरे अच्छे मां-बाप थे और विशाल मेरा अच्छा पति था. ‘