kanhaiya Lal Murder Case Update: उदयपुर में कन्हैया लाल मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस हत्याकांड के तार अजमेर से भी जुड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम गौहर चिश्ती का सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गौहर चिश्ती ने सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह की सीढ़ियों पर खड़े होकर भड़काऊ नारे लगाए थे. ऐसे में इस शख्स का नाम हत्याकांड से जुड़े जांच में आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 जून को लगे थे नारे


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर चिश्ती ने 17 जून को दरगाह के मुख्य द्वार पर खड़े होकर 'सर तन से जुदा' जैसे भड़काऊ नारे लगाए थे. इसके बाद वह अजमेर से उदयपुर के लिए रवाना हो गया था. यहां उसने रियाज मोहम्मद से मुलाकात की.


अनवर हुसैन बीच की कड़ी


हालांकि, इस मीटिंग में दोनों के बीच क्या बात हुई, ये अब तक सामने नहीं आ पाया है. इसके साथ कन्हैया लाल हत्याकांड से गौहर के जुड़ने का एक और सूत्र अनवर हुसैन भी रहा है. अनवर हुसैन को ATS ने 30 जून को अरेस्ट किया था. बताया जा रहा है कि इसने ही गोहर चिश्ती और रियाज मोहम्मद को मिलाया था.


गौहर चिश्ती को कराना था फरारी का इंतजाम


सूत्रों की मानें तो कन्हैया लाल की हत्या के बाद रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद अजमेर ही आ रहे थे. यहां गौहर चिश्ती को ही रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद की फरारी का इंतजाम करना था. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV