Varanasi SP Leader installed loudspeaker at his house: लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर एमएनएस नेता राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बयान और चेतावनी का बड़ा असर देखने को मिल रहा है. कई जगह हिंदूवादी संगठनों के नेता सार्वजनिक स्थलों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में छतों से लाउडस्पीकर पर चालीसा पाठ होने लगा. तो समाजवादी पार्टी (SP) के एक नेता ने लाउडस्पीकर विवाद के बीच नया मोर्चा खोल दिया है.


महंगाई और बेरोजगारी पर गाने बजाएंगे सपा नेता


दरअसल वाराणसी के समाजवादी पार्टी (SP) नेता रविकांत विश्वकर्मा ने कहा है कि वो महंगाई और बेरोजगारी जैसे मसले को लेकर लाउडस्पीकर पर गाने बजाएंगे. उनका कहना है कि वह रोजाना सुबह-शाम 'महंगाई डायन खाए जात है...' जैसे गानों को बजाकर महंगाई और बेरोजगारी जैसे बड़े मुद्दों पर सरकार की नाकामी को जनता के बीच लाएंगे.


ये भी पढे़ं- Delhi Violence: 'वो पत्थर फेंकते हैं तो हमारे हाथ भी बंधे नहीं हैं', बोले राज ठाकरे


समाजवादी पार्टी मुखिया ने किया ट्वीट


इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुहिम की जानकारी ट्वीट करके साझा की है. उन्होंने लिखा कि समाजवादी लोग मुद्दों का लाउडस्पीकर बजवाएंगे. हम लोग महंगाई, बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ आवाज उठाएंगे.



बता दें कि राठ ठाकरे ने लाउडस्पीकर विवाद को लेकर महाराष्ट्र सरकार को तीन मई तक की मोहलत दी है. उन्होंने कहा है कि उसके बाद जो भी होगा उसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी. 


LIVE TV