Singer KK Last Video: जादुई आवाज के शहंशाह कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का मंगलवार को निधन गया. वो 53 साल के थे. कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने जिंदगी को अलविदा कह दिया. उन्हें अस्पताल ले जाते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था.


सामने आया एक और वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉन्सर्ट के बाद केके होटल की लॉबी में चलते नजर आ रहे हैं. वह होटल 9 बजे के बाद पहुंचे थे. वीडियो में वह लिफ्ट की तरफ चलते देखे जा सकते हैं और होटल के एक गेस्ट के साथ सेल्फी भी लेते हैं. इस वीडियो से साबित होता है कि सिंगर होटल पहुंचने तक भी जीवित थे. इसके बाद जब वह कमरे में पहुंचे तो गिर गए. 


Heart Attack: कमजोर हो रहा युवाओं का दिल! डॉक्टर से जानें क्यों कम उम्र में आ रहे हार्ट अटैक


 



लॉबी के अलावा एक लिफ्ट का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेचैन नजर आ रहे हैं. केके का अंतिम संस्कार गुरुवार सुबह मुंबई में वर्सोवा श्मशान घाट पर होगा. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



बंगाल सरकार ने दी तोपों की सलामी


इस बीच, पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को केके के पार्थिव शरीर को तोपों की सलामी देकर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी. कार्यवाही की निगरानी कर रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक को पुष्पांजलि अर्पित की, जिनका पार्थिव शरीर कुछ समय के लिए रवींद्र सदन में रखा गया था. बनर्जी को केके की पत्नी और कार्यक्रम स्थल पर मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना देते हुए देखा गया. दिन में सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद गायक के शव को रवींद्र सदन लाया गया.


Heart Attack Warning Signs: हार्ट अटैक से पहले शरीर देता है वॉर्निंग साइन्स, जानलेवा होगा या नहीं पहले ही लगा सकेंगे पता


पुलिस ने दर्ज किया केस


कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं बीजेपी ने प. बंगाल सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया जिस पर टीएमसी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि बीजेपी को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए.


पीटीआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केके जिस होटल में ठहरे थे, उसके मैनेजर और अन्य कर्मचारियों से पुलिस ने बात की है. अधिकारी ने कहा, केके ने कुछ प्रशंसकों को अपने साथ तस्वीरें लेने की अनुमति दी थी, लेकिन फिर उन्होंने सेल्फी सेशन को जारी रखने से इनकार कर दिया. वह लॉबी छोड़कर ऊपर चले गए जहां वह कथित तौर पर ठोकर खाकर फर्श पर गिर गए. उन्होंने कहा कि शायद गिरने के कारण केके को दो जगह - एक उनके माथे पर बाईं ओर और दूसरा उनके होठों पर चोटें आईं.


Time Machine: गुजरा वक्त लौटकर आएगा.. अपनी कहानी खुद बताएगा!


 


लाइव टीवी