Gujarat Accident: गुजरात (Gujarat) के अरवल्ली (Aravalli) जिले में एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हैं. बता दें कि ये भीषण हादसा अरवल्ली में कृष्णापुर (Krishnapur) के पास हुआ है. दुर्घटना में घायल लोगों को आननफानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनका इलाज अस्पताल में जारी है. उनकी देख-रेख की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरवल्ली हादसे में 6 लोगों की मौत


बता दें कि हादसे की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले घायलों को अस्पताल भिजवाया. हालांकि, 6 लोगों की दुर्घटना के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान की जा रही है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.


तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर


जान लें कि अरवल्ली में हुई दुर्घटना की तस्वीर सामने आ चुकी है. फोटो में दिख रहा है कि जिस कार से पैदल यात्रियों को टक्कर मारी गई, उस कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार थी.


हादसे की जांच में जुटी पुलिस


पुलिस के मुताबिक, अरवल्ली में हुए हादसे की जांच की जा रही है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. उसके बाद उनका शव परिजनों को सौंपा जाएगा.


घटनास्थल पर जमा हुई भारी भीड़


गौरतलब है कि हादसे की खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हालांकि पुलिस लोगों से दूर रहने के लिए कह रही है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर