Arpita Mukherjee Car Accident: पश्चिम बंगाल में सामने आए एसएससी घोटाले की मुख्य आरोपी और टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता की कार का ईडी ऑफिस जाते वक्त एक्सीडेंट हो गया. रास्ते में एक कार ने ईडी की कार में टक्कर मार दी. हादसे में आरोपी अर्पिता मुखर्जी को मामूली चोटें आई हैं. रविवार की शाम बैंकशाल कोर्ट में सुनवाई के बाद अर्पिता मुखर्जी को साल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स लाया जा रहा था. रास्ते में उनकी कार को विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. हादसे में किसी को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईडी की रिमांड में अर्पिता


इससे पहले बैंकशाल कोर्ट ने अर्पिता मुखर्जी की जमानत अर्जी खारिज करते हुए उन्हें ईडी की एक दिन की रिमांड में भेज दिया है. वह सोमवार तक ईडी की हिरासत में रहेंगी. ईडी ने अर्पिता की 14 दिनों की रिमांड का अनुरोध किया था. अर्पिता मुखर्जी को एसएससी भ्रष्टाचार मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय ने उनके घर से 21 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कैश बरामद किया है. ईडी सूत्रों के मुताबिक इस मामले में अर्पिता को तीन बार पहले भी समन किया गया था. अर्पिता का नाम एक बिजनेस स्कूल (एसएससी स्कैम केस) के वित्तीय भ्रष्टाचार मामले में सामने आया था.


एम्स भुवनेश्वर जाएंगे पार्थ चटर्जी


दूसरी तरफ कलकत्ता हाईकोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को सोमवार तड़के एम्स भुवनेश्वर ट्रांसफर करने का निर्देश दिया. कोर्ट ने कहा कि आरोपी को एसएसकेएम अस्पताल से एम्बुलेंस द्वारा कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाया जाएगा और उनके साथ उनके वकील और एक एसएसकेएम डॉक्टर भी होंगे. कोर्ट ने एम्स भुवनेश्वर के अधिकारियों को कार्डियोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, श्वसन चिकित्सा और एंडोक्रिनोलॉजी में एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम द्वारा पार्थ चटर्जी की मेडिकल जांच करने को कहा है.


अर्पिता के फ्लैट से मिले थे 21 करोड़ रुपये


तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार 23 जुलाई को पश्चिम बंगाल में कथित स्कूल नौकरी घोटाले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. पूर्व शिक्षा मंत्री की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के कोलकाता स्थित घर से 21 करोड़ रुपये नकद बरामद होने के बाद पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी हुई थी. एजेंसी ने शनिवार को अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV