मुंबई : शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में शिवसेना भवन में जश्न का माहौल है. शिवसेना कार्यकर्ता अपने संस्थापक की याद में जश्न मनाने में लगे हुए हैं. शिवसेना के एक समर्थक ने उन्हें अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि दी है. बाला साहेब के एक समर्थक ने 33 हजार रुद्राक्ष की मदद से उनकी एक शानदार तस्वीर बनाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवसेना भवन के बाहर लगाई गई तस्वीर
शिवसेना के समर्थक द्वारा बनाई गई इस तस्वीर को शिवसेना भवन के बाहर लगाया गया है. आर्टिस्ट का नाम संजय राउत बताया जा रहा है. संजय राउत ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे को रुद्राक्ष काफी पंसद थे, इसलिए उनकी याद में यह तस्वीर सिर्फ रुद्राक्ष का इस्तेमाल करके बनाई गई है. राउत ने कहा, मैं 33 हजार रुद्राक्ष से बने इस तस्वीर के माध्यम से विश्व रिकॉर्ड भी बनाना चाहता था. 


 



 


महाराष्ट्र में बनेगा ठाकरे का स्मारक
उल्लेखनीय है कि बाला साहेब ठाकरे की जयंती से एक दिन पहले महाराष्ट्र कैबिनेट की ओर से स्मारक के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया गया है. इस स्मारक के लिए बीएमसी बुधवार को महापौर बंगला एमएमआरडीए को सौंपेगी. इस ऐलान के बाद बीजेपी और शिवसेना के बीच कई दिनों से चल रहे मनमुटाव में कमी आने की उम्मीद की जा रही है.