Arvind Kejriwal diet row: दिल्ली शराब घोटाला केस (Delhi liquor scam) में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई है. दिल्ली LG वीके सक्सेना के प्रधान सचिव ने मुख्य सचिव को लेटर लिखा है. अपने पत्र में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए हैं. LG ऑफिस से लिखी गई इस चिट्ठी में कहा गया है कि केजरीवाल जेल में जानबूझ कर कम कैलोरी ले रहे हैं, कम कैलोरी से उनका वजन कम हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेल डाइट चार्ट का उल्लंघन करने का आरोप


इस पत्र में लिखा है कि केजरीवाल ने 6 जून से 13 जुलाई के बीच प्रॉपर डाइट नहीं ली. अपने खानपान में अनदेखी की. वो जेल डाइट चार्ट का पालन नहीं कर रहे. तय मानकों से कम आहार लेने के कारण उनका वजन कम हो रहा है. कम कैलोरी वाली डाइट लेने यानी कम कैलोरी का खाना खाने से जाहिर तौर पर उनका वजन कम हो रहा है. वो तय मानकों से कम खाना खा रहे हैं.


आप का जवाब


दिल्ली के सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकर चिट्ठी पर AAP ने सवाल उठाए हैं. आम आदमी पार्टी ने पूछा है कि क्या कोई व्यक्ति खुद ही अपनी जान से खिलवाड़ करेगा? आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी की साज़िश पर पर्दा डालने केलिए झूठा पत्र लिखा गया है. LG साहब, क्या आप ख़ुद समझ रहे हैं आपने क्या लिखा है? आप बताइए कि क्या कोई व्यक्ति ख़ुद ही अपनी जान से खिलवाड़ करेगा? CM की सेहत और जान से खिलवाड़ करने की आपकी और BJP की साज़िश का खुलासा होने के बाद आपसे जवाब देते नहीं बन रहा. इसी उलझन का नतीजा यह पत्र है, जिसमें आपने BJP के षड्यंत्र पर पर्दा डालने के लिए भ्रमित करने वाला ये झूठा पत्र लिखा है.