Asad Funeral: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) के जनाजे में शामिल नहीं होने पर बेहद गमजदा है. अतीक अहमद लॉकअप के अंदर बोरे पर लेट गया है. अतीक ने कहा कि बेटे के जनाजे में शामिल होना मेरा अधिकार था, अल्लाह सब कुछ देख रहा है, किसी को अल्लाह माफ नहीं करेगा. मेरे पूरे परिवार को तुम सब खत्म करना चाहते हो, माफिया अतीक लॉकअप में पागलों जैसी हरकत कर रहा है. बता दें कि असद को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया जा चुका है. असद उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी थी. असद को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर किया. असद के जनाजे में उसके पिता अतीक, चाचा अशरफ, मां शाइस्ता और कोई भी भाई शामिल नहीं हो पाए. पुलिस ने इस मौके पर कड़े इंतजाम किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफन हुआ असद


बता दें कि झांसी में एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी और असद को दफनाते वक्त वीडियोग्राफी भी की जा रही थी. पुलिस ने जनाजे में शामिल होने वाले लोगों की आईडी देखकर ही उन्हें कब्रिस्तान जाने की इजाजत दी. वहीं, ड्रोन कैमरे की मदद से अतीक के घर और कब्रिस्तान की निगरानी भी की गई.


जनाजे में शामिल नहीं हो पाए अतीक और शाइस्ता


हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि असद के जनाजे में शामिल होने के लिए मां शाइस्ता परवीन प्रयागराज पहुंच सकती है, जिसे देखते हुए प्रयागराज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती भी की गई थी. वहीं, सुरक्षा कारणों से अतीक अहमद, असद के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया. असद को लेकर चाचा अशरफ ने कहा कि वो अल्लाह की देन था अल्लाह ने ले लिया.


अतीक की निशानदेही पर हथियार बरामद


गौरतलब है कि प्रयागराज में अतीक और अशरफ के निशानदेही पर पुलिस ने हथियार बरामद कर लिया है. ये असलहा यूपी के कौशांबी के सरावा गांव से बरामद किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, ये वही हथियार हैं जिनका इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया था. इन्हीं हथियारों की मदद से असद और गुलाम ने उमेश पर फायरिंग की थी और बाद में इन हथियारों को यहां पर छिपा दिया गया था.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|