नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हुई फायरिंग का मामला सुलझता नहीं दिखाई दे रहा है. आज राज्य सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने भी ओवैसी को सुरक्षा देने की बात कही. लेकिन ओवैसी ने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया है.


ओवैसी ने कहा- सुरक्षा की जरूरत नहीं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमरोहा के हसनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने दोहराया कि उन्हें सुरक्षा नहीं चाहिए. नेताजी सुभाष चंद्र बोस के कदम कदम बढ़ाए जा का आह्वान करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है.


अमित शाह ने ओवैसी से की सुरक्षा लेने की अपील


याद दिला दें कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले को लेकर राज्य सभा में अमित शाह ने कहा कि उन्हें (ओवैसी) बुलेटप्रूफ कार और Z कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. लेकिन उन्होंने इस सिक्योरिटी को लेने से इनकार कर दिया है. हमारी अपील है कि वे इस सुरक्षा को ले लें.


यहां देखें ओवैसी की कार पर हमले का Video




टोल टैक्स पर ओवैसी के कार पर हुई थी फायरिंग


ओवैसी तीन दिन पहले यूपी में पिलखुवा छिजारसी से चुनावी सभा को संबोधित कर लौट रहे थे. टोल टैक्स के पास उनके काफिले पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. ओवैसी जिस कार में बैठे थे उस कार के टायर भी पंक्चर हो गए थे. ओवैसी ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी. हमले के तुरंत बाद पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था. मौके से हमले में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद हुए थे.


LIVE TV