ये क्या...'तारक मेहता' की दयाबेन ने ठुकराया सलमान खान का Bigg Boss 18? 65 करोड़ को भी मारी लात!
Advertisement
trendingNow12455253

ये क्या...'तारक मेहता' की दयाबेन ने ठुकराया सलमान खान का Bigg Boss 18? 65 करोड़ को भी मारी लात!

Bigg Boss 18 को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो दिशा वकानी को ऑफर हुआ था. ये रकम इतनी ज्यादा मोटी थी कि जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इस ऑफर को एक झटके में मना कर दिया.

 

दिशा वकानी और सलमान खान

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 18' को शुरू होने में महज चंद दिन ही बचे हैं. शो में इस बार निया शर्मा का आना तो पक्का है और बाकी सितारों के नामों की सुगबुगाहट लगातार आ रही है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन को सलमान खान के शो का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने एक ही झटके में मोटे बजट के ऑफर को ठुकरा दिया. 

65 करोड़ हुए थे ऑफर
दिशा वकानी (Disha Vakani) दयाबेन के रोल में ऐसे हिट हुईं कि शो से किनारा करने के बाद भी लोग उन्हें दिशा वकानी की बजाय दयाबेन कहकर ही बुलाते हैं. टेली अपडेटर की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस को 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स एक्ट्रेस को 65 करोड़ ऑफर कर रहे थे. लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.' हालांकि इस बारे में दिशा वकानी की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही 'बिग बॉस' मेकर्स की तरफ से.

बहन ने अदनान शेख पर लगाए मारपीट के आरोप, दर्ज कराई FIR; इंफ्लूएंसर बोले- 'कोई दिक्कत नहीं...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

 

दयाबेन का इंतजार कर रहे फैंस
दयाबेन साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं. उसके बाद वो शो पर लौटी ही नहीं. हालांकि कई बार दिशा के 'तारक मेहता' शो में लौटने की खबरें आईं लेकिन अफवाह साबित हुईं. ऐसे में दिशा फिर से टेलीविजन पर फैंस का मनोरंजन कब करेंगी ये तो वहीं बता सकती हैं. लेकिन इतना जरूर है कि फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

 

6 अक्टूबर से शुरू हो सकता है शो
सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18', 6 अक्टूबर से शुरू होगा. इस शो को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं शो  के प्रोमो में दिखाया गया इस बार शो में कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर नजर रखी जाएगी और समय का तांडव होगा. इस शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news