Atique Ahmed Son Asad Encounter: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के आरोपियों को खोज रही यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. यूपी एसटीएफ ने मामले के आरोपी और 5 लाख रुपये के इनामी अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) और शूटर गुलाम (Ghulam) को मुठभेड़ में मार गिराया है. यूपी एसटीएफ का अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम से एनकाउंटर झांसी (Jhansi) में हुआ. पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर में ढेर होने की पुष्टि की है. पुलिस उमेश पाल मर्डर केस में नाम आने के बाद से ही दोनों की तलाश कर रही थी और आज आखिर सफलता हाथ लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असद-गुलाम पर था 5-5 लाख का इनाम


बता दें कि अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम दोनों उमेश पाल मर्डर में केस वांटेड थे. दोनों के सिर पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया था. इस मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ की टीम को डिप्टी एसपी नावेंदु और डिप्टी एसपी विमल ने लीड किया. यूपी एसटीएफ की टीम ने मौके से विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं. एनकाउंटर के वक्त असद के पास ब्रिटिश बुलडॉग रिवॉल्वर थी. वहां, गुलाम के पास वाल्थर पी-88 पिस्टल मिली है. यही हथियार उमेश पाल की हत्या में इस्तेमाल हुए थे.


डिप्टी CM मौर्य ने यूपी STF को दी बधाई


इस बीच, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है, 'यूपी STF को बधाई देता हूं, उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!'



बेटे के एनकाउंटर पर रोया अतीक अहमद


जब अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट में उसके बेटे असद के एनकाउंटर की खबर दी गई तो वह रोने लगा. अतीक अहमद का भाई अशरफ भी अपने भतीजे असद के मुठभेड़ में मारे जाने पर भावुक हो गया. अतीक अहमद को उमेश मर्डर केस में पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था. दूसरी तरफ, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि सीएम योगी का आभार व्यक्त करती हूं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|