Asad Marriage: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) का यूपी एसटीएफ (UP STF) ने झांसी (Jhasi) में गुरुवार को एनकाउंटर में मार गिराया. असद एनकाउंटर केस (Asad Encounter Case) में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, असद ने पुलिस वालों पर फायरिंग की और फिर वह जवाबी फायरिंग में मारा गया. असद का शव आज शाम तक प्रयागराज लाया जाएगा. यूपी पुलिस असद की बॉडी प्रयागराज लेकर आएगी. उसकी बॉडी को प्रयागराज में दफनाया जाएगा. कोई भी झांसी में शव लेने के लिए नहीं पहुंचा है. इस बीच खबर सामने आई है कि अतीक के तीसरे बेटे यानी असद का निकाह तय हो चुका था, लेकिन उससे पहले ही उसका खात्मा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असद की तय थी शादी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असद की शादी अतीक की बहन की बेटी से तय थी. कुछ महीनों में असद का निकाह हो जाता, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड हो गया और इसके आरोप अतीक और उसके परिवार के लोगों पर लगे. उमेश पाल मर्डर केस में खुद अतीक, उसकी पत्नी शाइस्ता, भांजियां, बहनोई और अन्य लोग आरोपी हैं.


पुलिस FIR में बड़ा खुलासा


बता दें कि माफिया अतीक के बेटे असद की एनकाउंटर की पुलिस FIR में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि बिना नंबर की मोटरसाइकिल से भाग रहे असद और गुलाम का पुलिस ने पीछा किया था. ओवरटेक करके रोकने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों ने ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, दोनों को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. जिसके बाद आत्मरक्षा में डीएसपी नवेन्दु कुमार और डीएसपी विमल कुमार ने फायरिंग की.


प्रयागराज पहुंच सकती है शाइस्ता


गौरतलब है कि असद का शव पहुंचने पर उसकी मां शाइस्ता परवीन प्रयागराज पहुंच सकती है. बताया जा रहा कि वो अपने बेटे का आखिरी बार चेहरा देखने की कोशिश करेगी. हालांकि, पुलिस ने शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया है. अतीक के घर से लेकर कब्रिस्तान तक सादे वर्दी में महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी. इस दौरान नकाबपोश महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती रहेगी. पुलिस और एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि शव पहुंचते ही शाइस्ता नकाब पहनकर वहां पहुंच सकती है. हालांकि, नकाब में शाइस्ता की पहचान मुश्किल होगी. लेकिन महिला पुलिसकर्मियों को बेहद पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं.


यूपी में एनकाउंटर पर सियासत


इस बीच, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने एनकाउंटर को लेकर हो रही सियासत पर बड़ा बयान दिया है. ब्रजेश पाठक ने कहा है कि अपराधियों के समर्थन में जितने राजनीतिक दल खड़े हैं, जनता उन्हें देख रही है. वहीं, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने असद और गुलाम के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं. राशिद अल्वी ने एनकाउंटर पर यूपी पुलिस और योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि यूपी में एनकाउंटर आम है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|