Dhirendra Shastri Family: बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरी है. उन्होंने कहा कि अगर हिंदुओं के बाप में दम होगा तो भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र बनेगा. बागेश्वर बाबा ने यह भी कहा कि अगर लोग उनके बयान से जलते हैं तो वे क्या कर सकते हैं. दरअसल बागेश्वर धाम में बाबा का दरबार लगा हुआ है, जहां हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ है. बागेश्वर बाबा ने आगे कहा, हिंदू राष्ट्र के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें. हिंदू राष्ट्र किसी पंथ के खिलाफ नहीं, कब तक हिंदू मुसलमान करोगे, हिंदू राष्ट्र बनने से समरसता आएगी. जाति धर्म से बाहर निकलेंगे. बाबा ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान का तो भारत में विलय होने वाला है. बागेश्वर बाबा ने हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरते हुए कहा कि बागेश्वर धाम में सभी पंथों का सबका स्वागत है. अगर हिंदुओं के बाप में दम होगा तो भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र बनेगा. जिनको उनसे जलन है, वो उसको रखें, लेकिन हमारा जलवा बरकरार रहेगा. अपने भाई के वायरल वीडियो पर बागेश्वर बाबा ने कहा कि कानून अपना काम करेगा, सत्य की जीत होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई पर दर्ज हुआ है मामला


बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर अनुसूचित जाति वर्ग के परिवार को धमकाने का आरोप लगा है और पुलिस ने एससी-एसटी अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों गढ़ा गांव में एक अहिरवार परिवार की बेटी की शादी थी, यह परिवार पहले बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करना चाहता था और इसके लिए आवेदन भी दिया था, मगर बाद में फैसला बदल दिया.


यह बात धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम को रास नहीं आई और उन्होंने शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया, साथ ही धमकाया भी. धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम द्वारा दलित परिवार के लोगों को धमकाया जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसके बाद पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ एससी-एससी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.


बताया गया है कि गढ़ा गांव के ही एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों के साथ एक पोस्ट लिखी थी जिसमें धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम नजर आ रहा था. उसके हाथ में कट्टा भी नजर आ रहा है और वह धमका भी रहा है, इसी आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.


(एजेंसी इनपुट के साथ)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे