Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के महाराजगंज इलाके में एक युवक की हत्या के बाद फैले तनाव के मामले में बुधवार तक कुल 11 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं और  हुए हैं और 55 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं. पिछली 13 अक्टूबर को महाराजगंज इलाके में हुई घटना में जान गंवाने वाले राम गोपाल मिश्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहराइच हिंसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में महसी के पुलिस क्षेत्राधिकारी रूपेन्द्र गौड़ को हटा दिया गया है. इसी बीच बहराइच हिंसा से जुड़ा एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा को गोली मारी हुई दिखाई जा रही है. गोली लगते ही रामगोपाल मिश्रा नीचे गिरा था और छत पर झंडा लगाने के दौरान राम गोपाल मिश्रा को गोली मारी गई. बहराइच हिंसा का यह वीडियो 13 अक्तूबर की शाम 5 बजे का बताया जा रहा है.


राम गोपाल मिश्रा की हत्या का लाइव वीडियो आप भी देखें :- 



यह भी पढ़ें:- Bahraich Violence: चाकू से गोदा, करंट लगाया, नाखून उखाड़े, शरीर में मिले 35 छर्रे...रामगोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख कांप जाएगी रूह


इस हिंसा से जुड़े और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि रविवार (13 अक्तूबर) को बहराइच में दुर्गा पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके साथ ही इस हिंसा में पथराव और गोलीबारी में करीब छह लोग घायल हो गए थे. 


रामगोपाल मिश्रा की पत्नी बोलीं- खून का बदला खून 




जी न्यूज से बातचीत में रामगोपाल मिश्रा की पत्नी के कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि उसे खून के बदले खून चाहिए. विधवा रोली मिश्रा ने कहा कि आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए. बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल के मां, बाप और परिजन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में 5, कालिदास आवास पर मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के स्थानीय विधायक सुरेश्वर सिंह भी मौजूद रहे. बहराइच की महसी तहसील के महराजगंज बाजार में शनिवार की शाम को मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा में यह वारदात हुई.