मथुराः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद में नए साल के अवसर पर वृन्दावन (Vrindawan) में सैर-सपाटे के दौरान रात बिताने के लिए कहीं भी कमरा न मिलने पर एक गेस्ट हाउस में गुप्तचर ब्यूरो (आईबी) का फर्जी उप महानिरीक्षक (डीआईजी) बन कर संचालक को हड़काना एक युवक को भारी पड़ा है.


पुलिस वालों को ही लगा धमकाने


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी युवक ने पुलिस अधिकारियों को देख लेने और उनके उनका तबादला करा देने की धमकी भी दी. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में कोलकाता के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मथुरा पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी.


खुद को बताने लगा आईबी का डीआईजी


पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि कोलकाता का अभिजीत कर नामक व्यक्ति 31 दिसम्बर की रात्रि इस्कॉन (श्रीकृष्ण भावनामृत संघ) द्वारा संचालित गेस्ट हाउस में पहुंचा और स्वयं को आईबी का डीआईजी बताते हुए ठहरने के लिए एक कमरे का इंतजाम करने के लिये कहा .


अधिकारियों को देने लगा तबादले की धमकी


सिंह ने बताया कि गेस्ट हाउस के मैनेजर ने जब असमर्थता जतायी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने लगा. उन्होंने बताया कि इस पर संचालक ने उसकी वरिष्ठ अधिकारियों से वार्ता कराई तो वह उन्हें (एसपी सिटी एवं एसपी यातायात) तबादला करा देने की धमकी देने लगा.



मुकदमा दर्ज कर दिखाया जेल का रास्ता


सिंह ने बताया कि उस समय तो वह वहां से चला गया परंतु रविवार को उसे इस्कॉन मंदिर के निकट से ही पकड़ लिया गया तथा रमण रेती पुलिस चौकी इंचार्ज ने उसके खिलाफ भादंवि की धारा 420, 353, 170, 189 एवं 504 में चालान कर जेल भेज दिया.


LIVE TV