Bharat Jodo Yatra News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली 'भारत जोड़ो यात्रा' ने बुधवार सुबह राजस्थान से हरियाणा में प्रवेश किया. यात्रा ने नूंह में मुंडका सीमा से हरियाणा में एंट्री की. इस बीच, राहुल गांधी का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया जा रहा है, जिसमें उन्हें गुस्से में एक शख्स हाथ झटकने की कोशिश करते दिख रहे हैं जो कि उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है और इसे 21 दिसंबर की सुबह शूट किया गया था. वीडियो में कोई भी तेज संगीत सुन सकता है और राहुल मंच पर अपने समर्थकों से घिरे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो की बिल्कुल शुरुआत में ही राहुल सेल्फी लेने की कोशिश में लगे इस शख्स का हाथ दूर करने की कोशिश करते हैं. इसके बाद राहुल फोटोग्राफरों की तरफ देखकर कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खिंचवा रहे होते हैं उसी दौरान यह शख्स फिर कैमारा हाथ में उठा कर फोटो लेने की कोशिश करता है. राहुल को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती और वह उसका हाथ झटक देते हैं.


 



इस वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधने में देर नहीं लगाई. बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने यह वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा ‘मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान' - कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है. तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है. भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है.’


बता दें सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान से होकर अब हरियाणा पहुंची है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं